अमरीकी मीडिया में भी हो रही है श्री मोदी की चर्चा

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अमरीका दौरे की शुरुआत से ही मीडिया में भाषणों की चर्चा के साथ साथ उनके हर कार्यक्रम के बारे में चर्चा की गई. न्यू यॉर्क टाइम्स, वॉशिंगटन पोस्ट, वॉशिंगटन टाईम्स, न्यू यॉर्क डेली न्यूज़ जैसे अख़बारों में विस्तार से भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चर्चा हो रही है. ' मेडिसन स्क्वेयर में श्री मोदी की चर्चा करते हुए यूएस ए टुडे ने लिखा है कि भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रॉक स्टार का दर्जा मिल गया है. एक अमरीकी समाचार एजेंसी ने लिखा कि लोग श्री मोदी की लोकप्रियता की तुलना अमरीका में कुछ वर्षों पहले बराक ओबामा की लोकप्रियता से कर रहे हैं.

अमरीकी समाचार पत्रों में यह भी कहा जा रहा है कि के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अमरीका दौरे दौरान लोगों के जुनून को देखकर अमरीका में भारतीय मूल के बढ़ते हुए असर और रुसूख का भी पता चलता है.. न्यूयॉर्क डेली न्यूज़ ने लिखा है कि श्री मोदी का अमरीका में जो स्वागत हो रहा है वह भारत में व्यापार के सिलसिले में उनके अच्छे नेतृत्व के कारण है.

इससे पहले अमरीका में किसी भी भारतीय प्रधानमंत्री का इतना भव्य स्वागत नहीं हुआ है. श्री मोदी ने केवल देश के भीतर ही नहीं, विदेश में भी भारतीयों का सर गर्व से ऊंचा किया है. भारत के नवनिर्माण के लिए उनका विज़न स्पष्ट है. " सबका साथ ,सबका विकास" . इस विज़न को हकीकत में बदलने की शुरुआत हो चुकी है। आइए मिलकर देश का निर्माण करने के लिए श्री मोदी के साथ चलें.

Biography

Sudhanshu Mittal : Sudhanshu started his political as well as business career at a very young age. A firm believer in bringing about social, political and economic change and blessed with a sharp political and administrative acumen he has time and again suggested workable solutions for the ills affecting our system. His multi-dimensional personality has enabled him to chart out his life successfully in many directions.

Read more...

Vision

Being a political commentator who has observed the political and legislative processes quite closely, Sudhanshu Mittal has at various forums displayed an in-depth understanding of the lacunae facing the politico-legal framework. He envisions an India where:

Laws are enacted with a set revision date: 

There are a vast number of statutes

Read more...

In The News

असम में भाजपा ही बनेगी राजनीतिक विकल्प : सुधांशु मित्तल

भाजपा जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्वोत्तर राज्यों के प्रभारी सुधांशु मित्तल का मानना है कि असम में भाजपा ही राजनीतिक विकल्प बन सकती है, क्योंकि असम के मामले में भाजपा की नीति और नीयत साफ है

Read more...